रायपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 28 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार
रायपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 28 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक तरफ कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं राजधानी रायपुर में अवैध रूप से शराब बेचने का मामला भी सामने आ रहा है।

इसी कड़ी में राजधनी के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की गई है। जिसमे अवैध शराब बेचते एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। सरस्वती नगर थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिरों से सूचना मिली की एक व्यक्ति कोटा के पास खड़े होकर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बेच रहा है, जिसे तत्काल पुलिस की टीम बनाकर शराब बिक्री की जगह भेजा गया। जहां से पुलिस ने तमेश ठाकुर को गिरफ्तार किया .

गौरतलब है की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करने के साथ 28 बोतल अंग्रेजी शराब भी जब्त किया गया, जिसकी कीमत 52 हज़ार रुपए है।

पुलिस के द्वारा पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम तमेश सिंह ठाकुर बताया। टीम के सदस्यों द्वारा तमेश से शराब बिक्री करने के संबंध में वैध दस्तावेज प्रस्तुत करने कहा गया, परंतु उसके द्वारा शराब बिक्री करने के संबंध में किसी प्रकार का कोई दस्तावेज या अन्य कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया।

जिस पर अवैध रूप से शराब की बिक्री करते आरोपित तमेश सिंह ठाकुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 28 बाॅटल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इसकी कीमत 52,000 रुपये बताई जा रही है। आरोपित के विरूद्ध थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 75/21 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net