अरविंद केजरीवाल के बचाव में सिसोदिया का बयान, केंद्र को बच्‍चों की नहीं, सिंगापुर की ज्‍यादा चिंता
अरविंद केजरीवाल के बचाव में सिसोदिया का बयान, केंद्र को बच्‍चों की नहीं, सिंगापुर की ज्‍यादा चिंता

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि ‘सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद खतरनाक बताया जा रहा है, भारत में ये तीसरी लहर के रूप में आ सकता है।’ इस पर सिंगापुर की आपत्ति के बाद विदेश मंत्री एस जयशंकरने कहा यह भारत का बयान नहीं है।’

बीजेपी कर रही घटिया राजनीति : मनीष सिसोदिया

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था, सिंगापुर में कोरोना का नया रूप है खतरनाक सिंगापुर विदेश मंत्रालय ने जताई आपत्ति, केंद्र ने कहा- यह भारत का बयान नहीं दिल्‍ली के डेप्‍युटी सीएम मनीष सिसोदिया बोले- बीजेपी कर रही घटिया राजनीति बच्‍चों को सुरक्षित करने के बजाय सिंगापुर की इमेज बचा रहा।

आगे डेप्‍युटी सीएम सिसोदिया ने कहा, “मोटे तौर पर अरविंद केजरीवाल ने दो बातें कहीं। एक तो सिंगापुर में जो स्‍ट्रेन है, उसके बारे में बोला और दूसरा बच्‍चों के बारे में। आज भारतीय जनता पार्टी की और केंद्र सरकार की जो प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं, उससे साफ हो गया है कि केजरीवाल को तो बच्‍चों की चिंता है मगर बीजेपी और केंद्र को सिंगापुर की चिंता है।”

हमारा विदेश मंत्रालय जितनी तेजी से अरविंद केजरीवाल जी के बयान पर प्रतिक्रिया देने के लिए सक्रिय हुआ उतना अगर दुनिया के देशों से वैक्सीन लाने में सक्रिय हुआ होता तो आज देश में बड़ों के साथ बच्चों के लिए भी वैक्सीन उपलब्ध होती।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net