सिंधिया
सिंधिया ने ट्विटर पर राजीव गाँधी को बताया आधुनिक भारत का निर्माता

भोपाल। 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर ट्वीट के जरिए तमाम नेताओं द्वारा स्व. गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसी कड़ी में भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 11.53 बजे ट्वीट किया, ‘आधुनिक भारत के निर्माता, भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें मेरा कोटि- कोटि नमन’, मगर 12.22 बजे पूर्व के ट्वीट को डिलीट कर उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, ‘पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें मेरा कोटि- कोटि नमन’।

ट्वीट बना चर्चा का विषय

सिंधिया के इस ट्वीट को लेकर राजनैतिक गलियारे में जमकर चर्चा रही। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डा. धमेन्द्र बाजपेयी ने जमकर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, ‘जैसे ही @JM_Scindia जी ने भारत रत्न राजीव गाँधी जी को आधुनिक भारत के निर्माता कहा शायद सुल्तान ए हिन्द नाराज हो गए… फिर ट्वीट डिलीट करके सुल्तान को खुश करने का प्रयास किया… इस नाजुक समय में सुल्तान की खुशी का ध्यान रखना क्यों जरूरी है सभी बेहतर जानते है….’

डा. धमेन्द्र बाजपेयी के इस ट्वीट को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी रिट्वीट किया।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे और गांधी परिवार के करीबी नेताओं में शामिल थे। मार्च 2020 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…