कलेक्टर के बाद अब SDM की दादागिरी हो रही वायरल, ये साहब भी नजर आए लोगों का तमाचा मारते... लोगों ने कहा कानून नहीं गुंडो का राज

रायपुर। छत्तीसगढ़ जिले के सूरजपुर जिला कलेक्टर द्वारा एक लड़के को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हुआ। इसके अब बाद सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां वे एक युवक को सड़क पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम साहब लॉकडाउन का पालन करवाले खुद सड़क पर हैं। वे लोगों से उठक-बैठक करवा रहे हैं और सबको भगा रहे हैं। इसी बीच ये युवक उनसे मिल गया। एसडीएम साहब ने ना आव देखा और ना ताव, उसको जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उससे उठक-बैठक भी करवाई। युवक इस दौरान उनसे माफी भी मांगता नजर आया।

लोगों की प्रतिक्रिया

अमित ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि छत्तीसगढ़ में कानून का नहीं, गुंडों का राज लग रहा| DM/SDM सब जनता पर पद का धौंस दिखाने में लगे हैं| इसी से आम जनता का शासन से भरोसा उठ जाता है और वो हथियार उठा लेते है| DM और SDM पर त्रिपुरा की तरह कड़ी करवाई होनी चाहिए ताकि लोगों का भरोसा सिस्टम पर बना रहे।

वहीं एक ट्विटर यूजर संजय अग्निहोत्री का कहना है कि सीआरपीसी धारा 46 के अनुसार पकड़े गए व्यक्ति को छूने तक की अनुमति पुलिस अधिकारी को नहीं है, सजा देना तो दूर की बात है। मगर भारत तो अंधेर नगरी है!

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…