मौसम अलर्ट
image source : google

टीआरपी डेस्क। मौसम विभाग ने आज प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर बरसात की संभावना जताई है। इस दौरान तेज हवा के झोंके आने और गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की गंभीर चेतावनी जारी की है। हालांकि मौसम विभाग ने रायपुर सहित 7 जिलों में मध्यम से भारी बरसात की संभावना जताई है। वहीं दो जिलों बीजापुर और नारायणपुर में अति वर्षा का पूर्वानुमान है।

यह भी पढ़े: रिलायंस ने किया 5G सर्विस का ऐलान, गूगल के साथ मिलकर लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे तक रायपुर के आकाश में घने बादल छाए रहेंगे। एक से दो बार बरसात होने की अति संभावना बनी हुई है। वहीं दिन का अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास हो सकता है। उसके बाद सामान्य बादल होंगे। शाम को अथवा रात को बरसात हो सकती है। दिन का तापमान 30 डिग्री हो सकता है। 72 घंटे में आसमान पर सामान्य बादल होंगे। एक-दो बार बरसात हो सकती है। अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

यह भी पढ़े: डेल्टा प्लस वैरिएंट चिंताजनक पर इसकी वजह से तीसरी लहर के आने का कोई सबूत नहीं- टॉप जीनोम सीक्वेंसर

बता दें, रायपुर मौसम विज्ञान केंद्र से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक जशपुर, रायगढ़, कोरबा, रायपुर, बालोद, दंतेवाड़ा और कांकेर के अधिकांश स्थानों पर मध्यम से भारी बरसात की अति संभावना बनी हुई है। वहीं बीजापुर और नारायणपुर जिलों में अधिकांश स्थानों पर भारी से अति भारी बरसात की संभावना जताई जा रही है। प्रदेश के अधिकांश जिलों में हल्की से मध्यम स्तर की वर्षा की अति संभावना जताई जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर