IAS रणबीर शर्मा

टीआरपी डेस्क। थप्पड़ कांड के बाद सूरजपुर जिले से हटाए गए कलेक्टर IAS रणबीर शर्मा की एक और शिकायत थाने में दर्ज हुई है। अब तक एक युवक को थप्पड़ मारने और उसका मोबाइल तोड़ने की वजह से चर्चा में आए शर्मा पर बेहद गंभीर इल्जाम लग रहा है। ये बात भी सामने आ रही है कि शनिवार को एक नाबालिग को भी इन्होंने पीटा था।

इस मामले में खुद बच्चे के पिता आगे आए हैं। जिस नाबालिग को पीटने की बात सामने आ रही है उसकी उम्र 13 साल बताई जा रही है। बच्चे के पिता ने थाने में आवेदन देकर IAS शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये तस्वीरें सामने आने के बाद कलेक्टर पर कार्रवाई हुई।

कलेक्टर ने मेरे बेटे पर डंडे बरसाए

बच्चे के पिता राजेश गुप्ता ने रविवार को सूरजपुर थाने में आवेदन दिया है। गुप्ता ने अपने शिकायती आवेदन में कहा है कि उसका 13 साल का बेटा शनिवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे मेन रोड की मेडिकल दुकान पर दवा लेने के लिए गया था। लौटते वक्त गश्त पर निकले कलेक्टर ने उसे रोका और बेवजह लॉकडाउन में क्यों घूम रहे हो कहकर डंडा मार दिया। मेरे बेटे ने बताया कि वो दवा लेने गया था। मगर इसे कलेक्टर ने बहाना मानकर फिर डंडे से बेटे को मारा, जिससे उसके बाएं पैर के एड़ी के पास चोट लगी है और सूजन है। हम चाहते हैं इस मामले में IAS रणबीर शर्मा पर FIR हो। बच्चे के परिजन से रविवार को केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह भी मिलने पहुंची थीं।

 

राष्ट्रीय बाल आयोग ने भेजा FIR करने का नोटिस

सोशल मीडिया के जरिए कलेक्टर रणबीर शर्मा की मारपीट का वीडियो राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो तक भी पहुंचा। आयोग ने पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए एक नोटिस छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्य सचिव अमिताभ जैन को भेजा है। जैन से इस नोटिस में कहा गया है कि रणबीर शर्मा के इस मामले की जांच कर सर्विस लॉ के हिसाब से कार्रवाई करें। सूरजपुर SP को भी नोटिस भेज कर आयोग ने कहा है कि 13 साल के बच्चे का बयान लेकर मामले में FIR दर्ज करें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…