टीआरपी डेस्क। बिहार में भी कोरोना का कहर लगातार जारी है। ऐसे में टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर सहयोगी दल लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी ने वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर फोटो को लेकर एनडीए को आड़े हाथों लिया।

जीतन राम मांझी ने किया ट्वीट?

जीतन राम मांझी ने इस मामले में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि तस्वीर लगाने का इतना ही शौक है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए। यही न्याय संगत होगा।’

प्रमाण पत्र पर राष्ट्रपति की होनी चाहिए तस्वीर 

जानकारी के मुताबिक, जीतन राम मांझी ने रविवार (23 मई) को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। उस दौरान उन्होंने कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर होने पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति देश के सभी संवैधानिक संस्थानों में से एक हैं। ऐसे में प्रमाण पत्र पर राष्ट्रपति की तस्वीर होनी चाहिए।

लॉकडाउन पर भी जताई थी नाराजगी

गौरतलब है कि बिहार में लॉकडाउन लगाने पर मांझी ने कहा था कि लॉकडाउन लगाने से पहले राज्य सरकार को गरीबों के लिए मुफ्त राशन और खाने-पीने की व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिलने तक 5 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देने की मांग भी की थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…