CA Exam 2021: अब 5 जुलाई से होंगी सीए इंटरमीडिएट, फाइनल और पोस्ट क्वालिफिकेशन की परीक्षाएं

टीआरपी डेस्क। CA Exam 2021: आईसीएआई ने सीए इंटरमीडिएट, फाइनल और पोस्ट क्वालिफिकेशन कोर्सेस की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। संस्थान ने इन परीक्षाओं का आयोजन अब 5 जुलाई 2021 से किये जाने की घोषणा की है।

सीए इंटर, फाइनल और पीक्यूसी परीक्षाओं के स्थगित किये जाने से सम्बन्धित अपडेट आईसीएआई ने आज, 26 मई 2021 को जानकारी दी है। हालांकि, इन सभी कोर्सेस की परीक्षाओं के लिए संशोधित परीक्षा कार्यक्रम संस्थान ने अभी जारी नहीं किया है, लेकिन आईसीएआई जल्द ही सीए एग्जाम 2021 रिवाइज्ड शेड्यूल जारी किया जाएगा।

यहां देखें आफिशियल नोटिस

सीए परीक्षाएं आयोजित करने के वाले संस्थान ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ (आईसीएआई) द्वारा आज जारी नोटिस के अनुसार, “चार्टर्ड एकाउंटेंट की इंटरमीडिएट (ओल्ड स्कीम), इंटरमीडिएट (न्यू स्कीम) और फाइनल (ओल्ड और न्यू स्कीम) और इंश्योरेंस एण्ड रिस्क मैनेजमेंट (आईआरएम), टेक्निकल एग्जामिनेशन एण्ड इंटरनेशनल टैक्सेशन-एसेसमेंट टेस्ट (आईएनटीटी-एटी) की मई 2021 परीक्षा चक्र की परीक्षाओं का आयोजन अब सोमवार, 5 जुलाई 2021 को ग्लोबल लेवल पर किया जाएगा। इन परीक्षाओं के लिए विस्तृत कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जाएगा”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…