खुड़मुड़ा हत्याकांड
बहुचर्चित खुड़मुड़ा हत्याकांड में आया एक नया ट्विस्ट

दुर्ग। छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के बहुचर्चित सामूहिक हत्याकांड मामले में एक नया ट्विस्ट सामने आया है. खुड़मुड़ा हत्याकांड की मास्टरमाइंड घर की बहू ही निकली. मुख्य आरोपी बहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अमलेश्वर थाना अंतर्गत सनसनीखेज वारदात खुड़मुड़ा सामूहिक हत्याकांड में 21 दिसंबर 2020 को हुए सोनकर परिवार में सामूहिक हत्याकांड में पुलिस ने अंतिम आरोपी निर्मला सोनकर को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में पुलिस पहले ही महिला के पति समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

4 लोगों की कर दी गई थी बेरहमी से हत्या

बता दें कि खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। शुरुआती जांच में दो महिलाओं के शव मिले थे, वहीं पिता और बेटा लापता थे। जांच के दौरान पिता और बेटे की लाश पानी की टंकी से बरामद हुई थी।

ब्रेन मैपिंग रिपोर्ट से खुला राज

प्रदेश के बहुचर्चित खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में वारदात के 145 दिन बाद महिला की ब्रेन मैपिंग रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। घर की बहू निर्मला सोनकर पर अमलेश्वर पुलिस को पहले से ही शक था, लेकिन सबूत के अभाव में उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था।

बताया जाता है कि अवैध संबंध और जमीन विवाद के चलते इस सामूहिक हत्याकांड की साजिश रची गई थी। निर्मला के पति गंगा उसके दोस्त महाकाल, पड़ोसी नरेश और रिश्तेदार रोहित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। दुर्ग ग्रामीण एएसपी अनंत साहू ने बताया कि महिला की ब्रेन मैपिंग टेस्ट रिपोर्ट के आधार पर गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया। रिपोर्ट से पता चला कि वह वारदात की मास्टरमाइंड थी। महिला की भूमिका पहले ही दिन से संदिग्ध थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर