शिक्षक दंपत्ती की हत्या का हुआ खुलासा : चोरी की नियत से घुसे युवक ने की थी हत्या
शिक्षक दंपत्ती की हत्या का हुआ खुलासा : चोरी की नियत से घुसे युवक ने की थी हत्या

धमतरी। यहाँ के कुरुद थाना क्षेत्र के श्रीराम कॉलोनी में निवासरत शिक्षक दंपत्ती की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने चोरी की नियत से इस वारदात को अंजाम दिया और नगदी तथा जेवर लेकर फरार हो गया था। पुलिस को इस मामले के खुलासे के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

धारदार हथियार और पत्थर से कुचल कर की थी हत्या

थाना कुरुद क्षेत्र अंतर्गत एफ बी टाउन श्री राम कॉलोनी में निवासरत तुलेश चंद्राकर व सुमित्रा उर्फ सुमन चंद्राकर की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर की छत पर धारदार हथियार तथा फर्शी पत्थर से उनके हाथ, गला, चेहरा एवं सिर में संघातिक चोट पहुंचाकर हत्या की गयी थी। शिक्षक दंपत्ती की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल निर्मित हो गया।

अंधे क़त्ल का ऐसे हुआ खुलासा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के नेतृत्व में पृथक-पृथक टीम बनाकर दोहरे अंधे कत्ल के इस मामले की हर पहलु की बारीकी से जांच कर हत्यारो का सुराग लगाया जा रहा था मगर कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलने पर अज्ञात आरोपी की पतासाजी हेतु 10000 रूपये का इनाम भी घोषित किया गया। इसी बीच पता चला की घटना के करीब 1 सप्ताह पूर्व मृतक तुलेस चंद्राकर के घर में सांप घुसा था तब वहां के विराट ढाबे में काम करने वाले राहुल दिली ने सांप को मारकर बाहर निकाला था। उक्त सूचना पर संदेह के आधार पर राहुल दिली को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। अंततः वह टूट गया और चोरी करने की नीयत से शिक्षक दंपति की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net