बिग ब्रेकिंग: शराब दुकानों को रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेश
बिग ब्रेकिंग: शराब दुकानों को रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

टीआरपी न्यूज। राज्य शासन के दिशा-निर्देशों के अनुरूप कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी जिले के नगरीय निकायों और ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित समस्त देशी-विदेशी मदिरा दुकानों के संचालन के लिए समय सीमा निर्धारित किया है।

मुंगेली कलेक्टर पी.एस एल्मा ने निर्धारित समय सीमा के अनुसार जिले के नगरीय क्षेत्र मुंगेली, दाऊपारा, पथरिया, सरगांव और लोरमी में संचालित देशी-विदेशी मदिरा की दुकाने प्रातः 09 बजे से रात्रि 10 बजे तक संचालित होगी। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्र ग्राम कंतेली, ग्राम जरहागांव, ग्राम गोडखाम्ही, ग्राम डिडौरी में संचालित देशी मदिरा की दुकान तथा ग्राम अखरार में संचालित विदेशी मदिरा की दुकान प्रातः 09 बजे से रात्रि 09 बजे तक संचालित करने की अनुमति प्रदान की है।

फुटकर मदिरा दुकानों, रेस्टोरेंट बार और क्लबों को रात्रि 10 बजे तक संचालित किये जाने की अनुमति प्रदान की गई है। विदेशी मदिरा दुकानों से होम डिलवरी पिंक-अप व्यवस्था यथावत् चालू रहेगी। फुटकर मदिरा दुकानों के संचालन के दौरान कोविड प्रोटोकाल तथा कोरोना महामारी से बचाव हेतु शासन द्वारा समय-समय पर जारी एसपीओ का अनिवार्य रूप से पालन किया जाएं। कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को जारी आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर