वैक्सीन पर सियासत- बोले सांसद सुनील सोनी, केवल धरनाबाजी, बयानबाजी और नौटंकी कर रहे हैं कांग्रेसी
वैक्सीन पर सियासत- बोले सांसद सुनील सोनी, केवल धरनाबाजी, बयानबाजी और नौटंकी कर रहे हैं कांग्रेसी

रायपुर। कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ में कोरोना वैक्सीन को लेकर अब सियासत फिर गरमाने लगी है। रायपुर सांसद सुनील सोनी आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा है

दरअसल सुनील कुमार सोनी कहा कि राज्य सरकार की निरंकुशता के चलते छत्तीसगढ़ में करीब 2.5 लाख वैक्सीन के डोज बर्बाद हो गए। राज्य सरकार अपनी ढींगे हांकने में लगी हुई है। प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेसी केवल धरनाबाजी, बयानबाजी और नौटंकी कर रहे हैं। राज्य की जनता के प्रति भूपेश सरकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

राजनीति करना और भ्रम फैलाना कांग्रेसियों की आदत : सांसद सुनील सोनी

आगे उन्होंने कहा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर भी राजनीति करना और भ्रम फैलाना कांग्रेसियों की आदत है। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने वैक्सीन को लेकर पूरे देश में भ्रम फैलाया और षड़यंत्र किया। इसी के कारण अनेक जगहों में लोग वैक्सीन लगवाने से डर रहे हैं। प्रदेश में कोरोना को लेकर अभी तक कोई स्पष्ट नीति नहीं बन सकी, सरकार का ध्यान केवल शराबनीति और बिक्री पर ही केन्द्रीत रहा है।

निर्धारित समय में वैक्सीन की दूसरे डोज को सुनिश्चित करें सरकार 

उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि जिन लोगों को प्रथम डोज लग चुकी है। निर्धारित समय में उनके दूसरे डोज को सुनिश्चित करें। छत्तीसगढ़ के प्रत्येक नागरिक का वैक्सीनेशन हो इस दिशा में सुनियोजित और सुव्यवस्थित ढंग से कार्य किया जाए। ताकि जून महीने में अधिक से अधिक वैक्सीनेशन का कार्य किया जा सके। राज्य सरकार बेवजह भ्रम फैलाकर राजनीति न करें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net