भाजपा पार्षदों ने नगर निगम के मुख्य द्वार पर किया प्रदर्शन, आरोप : गर्मी में पेयजल का इंतजाम नहीं, बारिश में पानी की निकासी नहीं
भाजपा पार्षदों ने नगर निगम के मुख्य द्वार पर किया प्रदर्शन, आरोप : गर्मी में पेयजल का इंतजाम नहीं, बारिश में पानी की निकासी नहीं

रायपुर। राजधानी रायपुर में भाजपा पार्षद दल ने नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे व वरिष्ठ पार्षदों के साथ विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर निगम मुख्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया । भाजपा पार्षदों ने आरोप लगाया कि यह भारत का इकलौता नगर निगम होगा, जो गर्मियों में जनता के घरों तक पानी नहीं पहुंचा पा रहा है और न ही बरसात में जनता के घरों में भरे पानी को बाहर निकाल पा रहा है।

अमृत मिशन का कोई लाभ नहीं

भाजपा पार्षदों ने बताया कि केंद्र से मिले अमृत मिशन का लगभग 139 करोड़ का भुगतान हो चुका है। केंद्र से पैसे मिलने के बावजूद प्रधानमंत्री आवास योजना में पिछले 2 वर्षों से राज्य के हिस्से का पैसा न दे पाने के कारण रायपुर के सैकड़ों गरीबों के आवास नहीं बन सके हैं।

कार्यप्रणाली में सुधर नहीं तो उग्र होगा आंदोलन

नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने आरोप लगाया कि रायपुर नगर निगम में सारे कार्य कछुआ गति से चल रहे हैं। ना तो श्रमिक कार्ड बन पा रहा है और ना ही आयुष्मान कार्ड। वही किसी भी प्रकार की शिकायत पर कार्यवाही नहीं हो पा रही है। इसे लेकर भाजपा पार्षद दल ने प्रदर्शन किया है। अगर शीघ्र ही कार्य प्रणाली में सुधार नहीं हुआ तो इस प्रदर्शन को और भी विस्तार दिया जायेगा इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से भाजपा पार्षद दल में उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा, वरिष्ठ पार्षद मृत्युंजय दुबे, जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू सहित कई अन्य पार्षद यहाँ उयस्थित रहे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net