ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में सीएम बदलने की फर्जी खबर पर पंडरी थाने में FIR
ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में सीएम बदलने की फर्जी खबर पर पंडरी थाने में FIR

रायपुर। कांग्रेस महासचिव पीएल पुनिया के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान प्रदेश में ढाई-ढाई साल के सीएम कार्यकाल की खबर चलाने पर सोशल मीडिया चैनल्स के खिलाफ देर रात पंडरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

बता दें कि दो दिन के रायपुर दौरे के बाद दिल्ली लौटने से पहले प्रदेश प्रभारी पीएल. पुनिया ने एक बार फिर जोर देकर कहा कि ढाई-ढाई साल के सीएम जैसी काेई बात नहीं है। सब फर्जी खबरें है। मंगलवार की सुबह कुछ न्यूज चैनलों के नाम पर सीएम बदलने की फर्जी खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित की गई।

पुनिया का बयान उस वक्त आया जब मंगलवार को दिनभर न्यूज चैनलों की फेक आईडी से सिंहदेव के 50 विधायकों के साथ बैठक तथा सिंहदेव समेत चार मंत्रियों के साथ दिल्ली रवाना, नेतृत्व परिवर्तन काे लेकर आलाकमान ने होगी चर्चा शीर्षक से खबरें चलने लगी। इस तरह की खबरें आने के बाद न्यूज चैनलों के साथ ही पार्टी नेताओं में भी खलबली मच गई। इस खबर के वायरल होते ही टीएस सिंहदेव पुनिया से मिलने पहुंचे।

इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुद इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि ढाई साल जैसा कुछ भी नहीं मैंने जाकर उन्हें बताया कि मैं तो यहीं हूं और इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया में किस स्तर तक बातें चली जाती हैं। ढाई साल के फार्मूले की खबर जैसा कुछ भी नहीं है।

बता दें कि मंगलवार सुबह रायपुर और दिल्ली के दो न्यूज चैनलों की आईडी से साथ सीएम बदलने की खबर के सोशल मीडिया में वायरल होते ही शासन के फेक न्यूज सेल ने खबर को फेक न्यूज बताया। इसके बाद यह पतासाजी की गई कि फेक न्यूज का स्त्रोत क्या है। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि यह एक राजनीतिक के तहत फैलाई गई खबर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर