AAP छोड़ कांग्रेस में आए पंजाब के तीन विधायक, राहुल गांधी से हुई मुलाकात, प्रियंका ने खोला था पार्टी में एंट्री का रास्ता

टीआरपी डेस्क। पंजाब कांग्रेस में मचा घमासान थम नही रहा। इस बीच आम आदमी पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस में आए तीन विधायकों सुखपाल सिंह खैहरा, जगदेव कमालू और पिरमल सिंह को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व हरियाणा के नेता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी से मिलवाया।

इस मुलाकात को लेकर पंजाब के नेताओं को पता भी नहीं था। खैहरा, कमालू और पिरमल सिंह रणदीप सुरजेवाला के साथ राहुल गांधी के नई दिल्ली स्थिति आवास पर गए और राहुल गांधी के साथ मुलाकात की। आप के तीनों विधायकों को 3 जून को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करवाई थी।

2015 में कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का झाड़ू थामने वाले सुखपाल खैहरा की वापस कांग्रेस में एंट्री भी रणदीप सिंह सुरजेवाला के माध्यम से ही हुई थी। यही कारण है कि खैहरा और उनके साथ अन्य दो विधायकों को राहुल गांधी से मिलवाने के लिए सुरजेवाला ही लेकर गए थे। खास बात यह है कि एक तरफ राहुल गांधी पंजाब के नेताओं को समय नहीं दे रहे थे। वहीं, आप छोड़कर आए तीन विधायकों ने सुरजेवाला के माध्यम से राहुल से मुलाकात भी कर ली, जबकि पंजाब के नेताओं को इसकी भनक तक नहीं लगी।

खैहरा समेत तीन आप के विधायकों की कांग्रेस में एंट्री का रास्ता कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने खोला था। जरिया रणदीप सुरजेवाला बने। पार्टी हाईकमान की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद 28 मई को इन विधायकों की ज्वाइनिंग का समय तय हो गया था, लेकिन बाद में इसे रोक दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर