चक्का जाम
अलग-अलग रंग देखने को मिले कांग्रेस के चक्का जाम में

रायपुर। महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के 05 मिनट के चक्का जाम का प्रदर्शन अलग-अलग तरीके से किया गया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम कोण्डागांव में आयोजित चक्का जाम में शामिल हुये। मोहन मरकाम अपने समर्थको के साथ यात्री बस को ढकेलते हुए पेट्रोल पम्प तक ले जाते देखे गए।

प्रदर्शन में इन लोगों ने भी लिया हिस्सा

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के आव्हान पर बढ़ती महंगाई पेट्रोल, डीजल में मुनाफाखोरी के लिये जिम्मेदार मोदी सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में कांग्रेस के जिला एवं ब्लाक संगठनों ने 5 मिनट का सांकेतिक चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। महंगाई से त्रस्त आम लोग स्वतः अपने वाहन खड़ी कर आंदोलन में शामिल हुए।

उधर संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय की अगुवाई में महंगाई के विरोध में सांकेतिक चक्का जाम के दौरान टाटीबंध हाइवे में हजारों ट्रकों के पहिये थम गए। इस दौरान महंगाई को लेकर एक कांग्रेस नेता ने फ़िल्मी गाने की तर्ज पर पैरोडी भी गायी।

विधायक धनेंद्र साहू की अगुवाई में रायपुर राजिम राजमार्ग में 10 मिनट का चक्काजाम किया गया। केंद्र के मोदी सरकार खिलाफ पिपरोद मोड़ पर धनेन्द्र साहू के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

राजनांदगांव में नेशनल हाईवे भानपुरी में कांग्रेस कमेटी द्वारा सांकेतिक चक्का जाम किया गया इस पर पूर्व उर्जा मंत्री धनेश पाटिला, पूर्व विधायक खुज्जी भोलाराम साहू सहित दर्जनों कांग्रेसियों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया। प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी के नेतृत्व में राष्ट्रिय राजमार्ग – 53 पर चक्का जाम किया गया।

देखिये इस चक्काजाम आंदोलन की अलग-अलग तस्वीरें :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर