रायपुर। कांग्रेस पार्टी के विधायक विकास उपाध्याय (MLA Vikas Upadhyay Congress) ने शनिवार को कार्यकर्ताओं के साथ धिक्कार रैली निकाली। यह रैली छोटी लाइन पर बने एक्सप्रेस वे (Express way Raipur) निर्माण में हुए भ्रष्टाचार के विरोध में निकाली गई थी। दरअसल एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता को लेकर अभी से सवाल उठने लगे हैं। बरसात के दौरान इसपर बनी सड़क जर्जर हो गई। जिसका उद्घाटन अब तक नहीं हो सका है। हाल ही में इस जर्जर सड़क के कारण हादसा भी हो चुका है।

शनिवार को निकाली गई रैली में कांग्रेस (Congrees) कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former Chief Minister Dr. Raman Singh) और पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत (Former PWD Minister Rajesh Munat) के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। भ्रष्टाचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री को जनता से माफी मांगने की बात कही। विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि रमन सिंह (Dr. Raman Singh) और राजेश मूणत (Rajesh Munat) को शर्म आनी चाहिए कि जनता के खून पसीने की कमाई पर अपनी तिजोरी भरी हैं। वे जनता के अपराधी है इसके लिए उन्हें जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि एक्सप्रेस-वे (Express way Raipur) में भ्रष्टाचार उजागर होने के बाद राज्य सरकार और नगर निगम दोनों ने ही अपने स्तर पर जांच कमेटी बिठाई है। इधर विधायक विकास उपाध्याय (MLA Vikas Upadhyay) लगातार सड़क निर्माण में हुए भ्रष्टाचार (Corruption) का विरोध जता रहे हैं। मगर कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद कार्रवाई में देरी हो रही है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।