नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली (Former Union Minister Arun Jaitley) के निधन से क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर है। जेटली के निधन पर शोक जाहिर करते हुए आज भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में ब्लैक आर्म बैंड पहनकर मैदान पर उतरेगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच एंटिगा में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का आज लंबी बीमारी के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर आखिरी सांस ली। जेटली 9 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था।

बता दें कि अरुण जेटली (Arun Jaitley) दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष थे। जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आज भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में ब्लैक आर्म बैंड पहनकर मैदान पर उतरेगी।

जेटली (Arun Jaitley) के निधन पर बीसीसीआई ने भी शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया है। भारतीय बोर्ड ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीसीसीआई अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करती है। बीसीसीआई ने जेटली के परिवार के दर्द और दुख को साझा किया और उनकी आत्मा की प्रार्थना की।

अरुण जेटली (Arun Jaitley) 1999 से 2012 तक वे डीडीसीए के अध्यक्ष रहे और उन्होंने इस दौरान कई क्रिकेटरों के करियर को संवारने में अहम भूमिका निभाई थी। जेटली के निधन पर भारतीय क्रिकेट के कई खिलाड़ियों ने शोक जताया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।