रिश्वत लेते पुलिस अधिकारी कैमरे में हुए कैद, टी आई और ए एस आई को किया निलंबित
image source : google

महासमुंद। जिले की तुमगांव पुलिस का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो गया। यहां दुर्घटना के मामले में गाड़ी छोड़ने के लिए 10 हजार रुपये मांगे गए, जिसके बाद 5 हजार रुपये लेकर गाड़ी को छोड़ा गया । इसका वीडियो वायरल होने के बाद देर रात मामले में एसपी ने तत्काल संज्ञान लेते हुए टीआई और एएसआई को निलंबित कर दिया।

क्या है पूरा मामला ?

15 जून को तेज रफतार ट्रक ने एक कार को सामने से टोकर मार दी थी, जिसके बाद ट्रक और उसके ड्राइवर को थाने लाकर बिठाया गया। जब ट्रक मालिक को घटना की जानकारी मिली तो वह सीधे थाने पहुंचा। यहां पर केस रफा दफा करने को लेकर उसकी बातचीत थाने के एएसआई विजेंद्र चंदनिया से हुई। एएसआई ने 10 हजार लेकर ट्रक को छोड़ने की बात कही, जिसके बाद ट्रक मालिक का सौदा पांच हजार में हुआ। ट्रक मालिक ASI को पैसे दे रहे थे, उस दौरान यह पूरा वीडियों उसके साथी ने स्टींग कर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

देर रात निलंबित हो गए अधिकारी

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने तत्काल संज्ञान लिया। उन्होंने देर रात ही इस मामले में टीआई शरद कुमार ताम्रकार और एएसआई विजेंदर चंदनिहा को निलबिंत कर दिया। निलंबन अवधि के दौरान दोनों अधिकारी लाइन अटैच रहेंगे वहीं तुमगांव थाने का प्रभार राम अवतार पटेल को दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर