छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर: सैलून संचालक ने बाल कटवाने आए युवक का उस्तरा से रेत दिया गला, जानें किस वजह से निकाली दुश्मनी
छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर: सैलून संचालक ने बाल कटवाने आए युवक का उस्तरा से रेत दिया गला, जानें किस वजह से निकाली दुश्मनी

कोरबा। बाल काटवाने के लिए सैलून गए एक युवक की सैलून संचालक ने ही गला रेत दिया। सैलून संचालक के इस हरकत के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया है। बहरहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोरबा के जंगल कॉलोनी के रहने वाले यु्वक अर्जुन बाल काटवाने के लिए रविशंकर शुक्ल नगर में स्थित रामा ठाकुर के सैलून में बाल गया हुआ था। रामा ठाकुर अपने दुकान में शराब पीकर दुकान में बैठा था। रामा बाल काटने में आनाकानी कर रहा था तो अर्जुन ने उससे बाल जल्द काटने को कहा, यह बात रामा को नागवार गुजरा और तैश में आकर बाल काटने के नाम पर कुर्सी पर बैठाया और उस्तरा से गला रेत दिया।

जख्म गहरा होने की वजह से खून का फुहारा छूट गया, आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने अर्जुन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस की पूछताछ में अर्जुन ने बताया है कि रामा अपने मित्र राजू पटेल के साथ शराब पीकर आया था, बाल काटने वाली कुर्सी पर धोखे से बैठाया और गले में छुरा चला दिया। पुलिस ने मामले में रामा ठाकुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर