पवार का स्वास्थ्य खराब ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती
पवार का स्वास्थ्य खराब ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। मराठा छत्रप व एनसीपी नेता शरद पवार ने मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों और बुद्धिजीवियों को एकजुट करने की कोशिश शुरु कर दी है। बता दें कि लोकसभा का मानसून सत्र शुरु होनेवाला है और इससे पहले विपक्ष की गतिविधियां तेज हो गई हैं।

बैठक नई दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार के आवास पर होगी। बैठक में एनसीपी नेताओं के अलावा आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता भी शामिल होंगे।

संसद के मानसून सत्र से पहले विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश

बैठक में विभिन्न प्रमुख पार्टियों के साथ ही प्रमुख राजनेता फारूख अब्दुल्ला, यशवंत सिन्हा, पवन वर्मा, संजय सिंह, डी राजा, जस्टिस एपी सिंह, जावेद अख्तर, केटीएस तुलसी और करण थापर भी मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा बैठक में कला, अर्थशास्त्र, कानून, मीडिया आदि से जुड़े जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाया गया है। नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने कहा कि इस बैठक में शामिल होने के लिए आशुतोष, एडवोकेट मजीद मेमन, सांसद वंदना चह्वान, पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी, केसी सिंह, संजय झा, सुधींद्र कुलकर्णी, कॉलिन गोंजाल्विस, अर्थशास्त्री अरुण कुमार, घनश्याम तिवारी और प्रीतीश नंदी को भी आमंत्रित किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर