महासमुंद पुलिस
महासमुंद पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

महासमुंद। ज़िले की पुलिस ने गांजा तस्करी पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 करोड़ 60 लाख के 13 क्विंटल गांजे की खेप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कोमाखान थाने की पुलिस को हाइवे पर चेकिंग के दौरान यह सफलता मिली है।

यह भी पढ़ें: BREAKING : रायपुर में अब रात 8 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें, रविवार को भी बाकी दिन की तरह UNLOCK की अनुमति, आदेश जारी

गोभी के बोरों के नीचे मिली गांजे की खेप

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि कल रात कोमाखान पुलिस राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर टेमरी नाका के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान ओडिसा पासिंग के एक वाहन में गोभी भरा होने के चलते पुलिस को शंका हुई और फिर वाहन की तलाशी ली गई। इस दौरान सब्जियों के नीचे प्लास्टिक के 55 बोरो में मादक पदार्थ गांजा भरा हुवा मिला।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के नए वैरिएंट “डेल्टा प्लस” को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार अलर्ट, भुवनेश्वर एम्स भेजे गए राज्य में मिल रहे मरीजों के सैम्पल

यूपी से गांजा लेने कार में गए थे उड़ीसा

पुलिस को आरोपियों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश से कार में उड़ीसा पहुंचे थे। जिस कार में वह आये थे, उसमे सवार व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है उसके बारे में पुलिस जानकारी एकत्रित कर रही है। कोमाखान पुलिस इस मामले में अतिश कुमार सिंह पिता उमाशंकर, बलिया उत्तर प्रदेश और हरिलाल पिता रघुनाथ राम, कोचईकोट जिला गोपालगंज बिहार को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर