छोटी बहन
छोटी बहन ने बाल पकड़कर घसीटा और फिर जड़े दनादन थप्पड़

टीआरपी डेस्क। महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में दो मनचलों को सड़क पर जा रही लड़की के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया। पीड़ित लड़की मनचलों की हरकतों से सहम गई, लेकिन उसकी छोटी बहन ने मनचले को जो सबक सिखाया, उसकी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर के सुतगिरनी चौक के पास से गुजर रही एक लड़की को बाइक सवार दो युवकों ने रोक लिया। आरोपी युवकों ने लड़की से छेड़खानी शुरू कर दी। मनचलों की हरकतों से लड़की बुरी तरह सहम गई। उसी समय पीड़ित लड़की की छोटी बहन वहां पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: गूगल सर्च में आएगा नया अपडेट, अफवाहों पर लगेगी रोक, पहले से कहीं ज्यादा भरोसेमंद हो जाएंगे रिजल्ट्स!

पीड़िता की छोटी बहन बिना डरे आरोपी युवकों से भिड़ गई। छोटी बहन ने बीच सड़क पर मनचलों की पीटना शुरू कर दिया। लड़की का गुस्सा देख मनचलों के पसीने छूट गए। एक आरोपी मौके पर अपनी बाइक छोड़कर वहां से भाग गया, जबकि दूसरे को लड़की ने पकड़ लिया। गर्दन पकड़ कर सरेराह उसकी धुनाई की। इस दौरान, मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: कड़े नियमों की वजह से बस्तर के इन 24 गांवों में नहीं दिखा कोरोना की दूसरी लहर का असर

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में लड़की के साहस को देख लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया यूजर्स छोटी बहन की खूब सराहना कर रहे हैं। कोई उसे मर्दानी बता रहा है, तो कोई झांसी की रानी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर