शराबी पिता की बेटियों ने कर दी हत्या, मां को बचाने के दौरान हुई घटना
शराबी पिता की बेटियों ने कर दी हत्या, मां को बचाने के दौरान हुई घटना

राजनांदगांव। दो नाबालिग बहनों ने अपने पिता को टंगिया से मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक का नाम सहदेव नेताम बताया जा रहा है। मामला अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र के ग्राम बेलरगोंदी भगवान टोला का है। मृतक नशे का आदी था और वह घटना के वक्त अपनी पत्नी पर जिस कुल्हाड़ी से हमले का प्रयास कर रहा था, उसी कुल्हाड़ी से बेटियों ने उसकी हत्या कर दी।

अंबागढ़ चौकी थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर ने बताया कि बेलरगोंदी में एक अधेड़ की उसकी दो नाबालिग बेटियों ने मिलकर हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक सहदेव का पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है की सहदेव नशे का आदी था और आए दिन अपनी पत्नी और बच्चों को मारता पीटता था। घटना के दौरान सहदेव नेताम ने अपनी पत्नी को मारने के लिए टंगिया उठाया था, तब उसकी दोनों बेटियों ने बीच-बचाव कर अपनी मां को बचाया। इसके बाद दोनों बहनों ने पिता पर उसी टंगिये से उस पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

सार्वजानिक स्थल पर कर देता था बेटियों की पिटाई

इस मामले में प्रारंभिक पूछताछ के बाद अंबागढ़ चौकी थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर ने बताया कि 45 वर्षीय सहदेव अक्सर नशे में रहता था और पत्नी तथा बेटियों से मारपीट करता था। अपनी पढाई जारी रखने के लिए बेटियों को प्रमाण पत्र की जरुरत थी, मगर सहदेव के ध्यान नहीं देने से भी बेटियां नाराज थीं, वहीं सहदेव बीच रास्ते में ही बेटियों को पकड़कर सार्वजनिक स्थल पर ही उनकी पिटाई कर देता था। इससे क्षुब्ध दोनों लड़कियों ने माँ के ऊपर हमला कर रहे पिता को रोका और कुल्हाड़ी से उसे मार डाला।

पुलिस फ़िलहाल यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस घटना की कोई और वजह तो नहीं थी, और यह भी पता लगा रहा की हत्या दोनों ने की है या किसी एक ने।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net