पीसीसी अध्यक्ष
पीसीसी अध्यक्ष जश्न मनाने की बजाय जन घोषणा पत्र की समीक्षा करें : भाजपा

रायपुर। जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता अशोक बजाज ने कहा है कि पीसीसी अध्यक्ष अपना 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर जश्न मनाने की बजाय विधान सभा चुनाव के दौरान जारी किए गए जन घोषणा पत्र की समीक्षा करें। इनमे से अधिकांश घोषणाओं पर अब तक अमल नहीं किया गया है।

चिटफंड कंपनियों में जमा पैसा वापस दिलाने का वादा भूली सरकार

अशोक बजाज ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने चिटफंड कंपनियों के निवेशकों के साथ पूर्णतया वादाखिलाफी की है। विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में चिट फंड कंपनियों के निवेशकों को पैसा वापस देने के लिए योजना बनाने का वादा किया था लेकिन सरकार का आधा कार्यकाल पूर्ण हो गया अभी तक सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।

20 लाख खातेदारों के 5 हजार करोड़ फंसे

छत्तीसगढ़ के लगभग 20 लाख खातेदारों का साईं प्रसाद, पल्स ग्रीन, साईं प्रकाश, एचबीएन एवं गरिमा सहित कई कंपनियों में लगभग 5000 करोड़ रुपया फंसा हुआ है । कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में इन्हें योजना बनाकर रकम वापस करने का आश्वाशन दिया था लेकिन सरकार ने ढाई वर्षो में कोई रुचि नही दिखाई। अशोक बजाज ने कहा है कि पीसीसी अध्यक्ष अपना 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर किस बात का गर्व कर रहे हैं, यह जनता के समझ से परे है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर