पत्रकार मृगेंद्र पांडेय के साथ देर-रात घर में घुसकर हुई मारपीट, गैर जमानतीय धाराओं के तहत मामला दर्ज

रायपुर। मंगलवार की देर रात पत्रकार मृगेंद्र पांडेय के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मामला खमारडीह थाने का है। आरोपी मुकेश सिंह स्टील सिटी निवासी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पत्रकार मृगेंद्र पांडेय के साथ देर-रात घर में घुसकर हुई मारपीट, गैर जमानतीय धाराओं के तहत मामला दर्ज

शिकायत में कहा गया है कि रात 8.30 बजे वो अपने घर के पास थे। उनके घर के सामने गिट्टी रखी हुई है। आरोपी मुकेश सिंह ने उनसे गिट्टी हटाने को कहा। इसपर पत्रकार ने कहा कि यह गिट्टी उनकी नहीं है वह क्यों हटाए। इसपर दोनों पक्षों में बहस हो गई। किसी तरह दोनों पक्षों में सुलह हुई किंतु रात दो बजे घर में घुसकर मारपीट की है।

घर के दरवाजे में तोडफ़ोड़ करने के साथ गमले भी पटक दिए। मारपीट करने वाले समूह में मध्यरात्रि करीब 15-20 लोग पहुंचे थे और वे गंदी गालियों के साथ मारपीट करने लगे। जिससे पत्रकार पांडेय को चोंट भी पहुंची है। हमलावर गलत नियत से ही पहुंचे थे।

घटना के बाद पत्रकार ने अपने साथियों को फोन कर बुलाया और खम्हारडीह थाने में शिकायत दर्ज करवायी तब पुलिस घटना की गंभीरता को देखते हुए,शामिल कुछ लोगों को थाने में ले जाकर बिठाया है लेकिन वे अपनी गलती नहीं मान रहे हैं। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। वहीं कुछ लोगों ने यह जानकारी दी कि आपस में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद यह स्थिति निर्मित हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि आरोपी मुकेश सिंह ने पत्रकार मृगेंद्र पांडेय से घर के बाहर रखे गिट्टी को लेकर विवाद किया और गाली-गलौच करते हुए मारपीट की, साथ ही आरोपी मुकेश ने अपने परिवार के साथ मिलकर पत्रकार मृगेंद्र के घर के अंदर घुसकर जान से मारने की भी धमकी दी।

थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि आरोपी मुकेश सिंह के खिलाफ गैर जमानतीय धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है व उसे न्यायालय में पेश किया जा रहा है। वहीं अन्य फरार आरोपियों की पतासाजी के लिए पुलिस टीमें जुटी हुई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर