किराना दुकान
रायपुर में किराना दुकान की आड़ में बिक रहा था अफीम

रायपुर। खमतराई पुलिस ने किराने के दुकान की आड़ में अफीम बेचने वाले मुकेश साव को गिरफ्तार किया है। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत यह गिरफ्तारी की है।

करीब आधा किलो अफीम मिला

नगर पुलिस अधीक्षक उरला के मार्गदर्शन में थाना खमतराई पुलिस की टीम द्वारा मुखबीर द्वारा बताई गई किराने की दुकान को चिह्नांकित कर दुकान के संचालक को पकड़कर पूछताछ की गई। इस दौरान आरोपी व्यक्ति ने अपना नाम मुकेश कुमार साव बताया। टीम के सदस्यों द्वारा किराना दुकान की तलाशी लेने पर दुकान में करीब आधा किलो अफीम पाया गया।

यह भी पढ़ें: 14,580 शिक्षक नियुक्ति मामला: ढाई साल बीते फिर भी शिक्षकों की नियुक्ति नहीं, प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर किए जूते पॉलिश, पुलिस ने CM हाउस जाने से रोका तो कराया मुंडन

लगातार गुमराह करता रहा आरोपी

अफीम के संबंध में मुकेश साव से पूछताछ करने पर वह टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह करने का प्रयास करते रहा। इस पर टीम द्वारा आरोपी मुकेश साव के कब्जे से 550 ग्राम अफीम कीमत लगभग 1,50,000 लाख रुपये जब्त कर आरोपी मुकेश साव को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 388/21 धारा 18(बी) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें: गुलशन कुमार हत्याकांड: दाऊद के साथी रउफ मर्चेंट को झटका, बॉम्बे HC ने उम्रकैद की सजा रखी बरकरार, रमेश तौरानी को मिली रिहाई

फिलहाल पुलिस आरोपी मुकेश साव से यह भी पता करने की कोशिश कर ही है कि वह अफीम कहां से लाया था। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों के विरूद्ध रायपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर