मोदी मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, छत्तीसगढ़ के सांसदों की भी जुड़ी है आस

टीआरपी डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में पहला विस्तार हो सकता है। सूत्रों की माने तो केंद्रीय मंत्रिमंडल में 5 जुलाई तक विस्तार हो सकता है। यह फेरबदल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और अगले पांच साल में कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर हो सकता है। केंद्र की मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में छत्तीसगढ़ के सांसदों को भी मंत्री पद की आस है।

अभी 9 मंत्रियों के पास एक से ज्यादा विभाग हैं। इनमें प्रकाश जावड़ेकर, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, नितिन गडकरी, डॉ. हर्षवर्धन, नरेंद्र सिंह तोमर, रविशंकर प्रसाद, स्मृति ईरानी और हरदीप सिंह पुरी शामिल हैं।

ऐसे में खबरें आ रही हैं कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और असम में भाजपा को जीत दिलाने वाले सर्बानंद सोनेवाल को भी मौका मिल सकता है। वहीं डॉ. रमन सिंह और सरोज पांडेय को भी मंत्रिमंडल में जगह दी जा सकती है। छत्तीसगढ़ में इनके अलावा छत्तीसगढ़ से अगर किसी को मंत्री बनाने का मौका मिलता है तो विजय बघेल, संतोष पांडेय और सुनील सोनी में से किसी एक सांसद के नाम पर भी चर्चा हो सकती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर