गृहमंत्री के इलाके में निगरानी बदमाश पर युवकों ने की फायरिंग, जिले के नए SP ने TI को किया लाइन अटैच
गृहमंत्री के इलाके में निगरानी बदमाश पर युवकों ने की फायरिंग, जिले के नए SP ने TI को किया लाइन अटैच

दुर्ग। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के विधानसभा क्षेत्र में देर रात गोली चल गई। यह फायरिंग नेवई थाना के अंतर्गत हुई है। इस इलाके में सप्ताहभर में यह दूसरी बड़ी वारदात है, इससे पहले कैंप और मरोदा क्षेत्र के लड़कों के बीच में मारपीट हुई थी और आज गोलीकांड हो गया। इस घटना के बाद इलाके के टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है।

पदभार ग्रहण करने के दिन ही हुई फायरिंग

दरअसल कल ही जिले के नए कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने पदभार ग्रहण किया है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि बृजेश राय उर्फ पिंकी राय देर रात अपने आफिस से घर जा रहा था, तभी भिलाई के टंकी मरोदा शीतला मंदिर के पास अंधेरे में एक कार खड़ी दिखी, बीच रास्ते पर होने के कारण बृजेश राय ने हॉर्न बजाया लेकिन कार वहां से नहीं हटी। इसके बाद बृजेश राय कार से उतरा और दूसरे कार में सवार युवकों को साइड देने को कहा।

कार सवार युवक साइड देने की बजाए विवाद करने लगे। इस बीच युवकों ने बृजेश की कार पर तीन राउंड फायरिंग की और वहां से भाग खड़े हुए। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। घटना स्थल की पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

27 मामले दर्ज हैं पिंकी के खिलाफ

ASP ने बताया कि पिंकी राय रिसाली इलाके का गुंडा बदमाश है उसके खिलाफ निवाई थाना में 27 मामले दर्ज हैं। मौके से पुलिस ने कार पर गोली के निशान व तीन खाली खोखे जब्त किए हैं। वहीं मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ नेवई पुलिस ने धारा 307-34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है

टीआई को किया लाइन अटैच

दुर्ग के इस इलाके में गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। फायरिंग की घटना भी ऐसे समय में हुई, जब जिले के नए पुलिस अधीक्षक ने पदभार ग्रहण किया है। ऐसे में मामले की गाज नेवई थाने के टीआई भावेश साव पर गिरी और उन्हें सीधे लाइन अटैच कर दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net