Weather Alert : छत्तीसगढ़ के कुछ क्षेत्रों में बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना, विभाग ने जारी किया अलर्ट
Weather Alert : छत्तीसगढ़ के कुछ क्षेत्रों में बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना, विभाग ने जारी किया अलर्ट

टीआरपी डेस्क। प्रदेश के कई हिस्सों में कल से जोरदार बारिश हो रही है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार रायपुर में कल शाम साढ़े 8 बजे तक 41 मिली मीटर की बारिश हुई। वहीं जगदलपुर में 21 प्रतिशत बारिश दर्ज की गई है। वहीं मौसम वैज्ञानिकों ने आज भी प्रदेश के कई जिलों में हल्के और मध्यम बारिश की संभावना जताई है।

यह भी पढ़े: Weather Alert : छत्तीसगढ़ में आज भी बरसेंगे बादल, रायपुर सहित इन जिलों में तेज बारिश के आसार

वैज्ञानिकों के अनुसार मध्य क्षेत्र में एक सिस्टम बना हुआ है। जिसके कारण से बारिश के साथ गरज चमक के साथ छींटे पडेंगी। वहीं एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। भारी वर्षा का प्रमुख दक्षिण छत्तीसगढ़ होगा। रायपुर में करीब 4 घंटे हुई बारिश से शहर के तापमान में 3 से 4 डिग्री की गिरावट आई।

यह भी पढ़े: Weather Alert : छत्तीसगढ़ के कई जिलों में जोरदर बारिश के साथ गाज गिरने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी…

वहीं रायपुर नगर निगम की व्यवस्था की पोल खोल दी। रायपुर के कई इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया। कई इलाकों में लोगों के घरों में पानी भर गया। इसमें पंडरी, मौदहापारा, टिकरापारा, संजय नगर, जलविहार, आनंद नगर, पुलिस लाइन, लक्ष्मी नगर, गीता नगर, न्यू राजेंद्रनगर जैसे पॉश इलाकों में भी पानी भर गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर