नहीं बढ़ा किरया तो 13 जुलाई से थम जाएंगे बसों के पहिए... बस संचालकों ने दिया अल्टीमेटम

टीआरपी डेस्क। प्रदेश भर में बस संचालकों ने गुरुवार आठ जुलाई को व्यापक रूप से प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। किराये में वृद्धि की अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए बसों की रैली निकाली जा रही है। जिलों के कलेक्टर को बस संचालक ज्ञापन सौंपेंगे।

इसी के साथ ही रायपुर में परिवहन मंत्री से मुलाकात भी करेंगे। बस संचालकों के साथ चालक और परिचालक भी इस प्रदर्शन में दोपहर एक बजे से शामिल होने लगे थे। रायपुर के पंडरी से दोपहर एक बजे यातायात महासंघ का प्रदर्शन शुरू कर दिया गया।

इसके साथ ही बस संचालकों ने अपनी मांगों को लेकर 12 जुलाई तक का अल्टीमेटम दिया है। उनका कहना है कि मांगे नहीं मानने पर 13 जुलाई से प्रदेश भर में बसों के पहिये थम जाएंगे। यातायात महासंघ के नेतृत्व में बस संचालक किराया वृद्धि को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

बसों की रैली को केनाल रोड चौक पर पुलिस ने रोक लिया है। पुलिसकर्मियों की बस मालिकों के साथ झूमाझटकी हुई है। बसों की रैली की वजह से पंडरी बस स्टैंड के सामने लंबा जाम लग गया है। किराया बढ़ाने और ऑफ रोड बसों की टैक्स माफी की मांग को लेकर बस ऑपरेटर्स ने मोर्चा खोल दिया है। बस ऑपरेटर्स ने आज बस रैली निकालकर जनप्रतिनिधियों को जगाने की कोशिश की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर