रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
image source : google

टीआरपी डेस्क। आज देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन है। रक्षामंत्री के 70वें जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। वहीं पीएम मोदी के साथ बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी राजनाथ सिंह के लंबी उम्र की कामना भी की है। इसके अलावा PM मोदी ने ट्वीट कर राजनाथ सिंह की दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना की। साथ ही उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री के शानदार व्यक्तित्व और बुद्धिमत्ता का हर कोई मुरीद है।

राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

PM मोदी ने यह भी लिखा कि वह एक उत्कृष्ट सांसद और प्रशासक हैं। देश सेवा के लिए उनके लंबे जीवन और स्वास्थ्य की प्रार्थना। पीएम मोदी की शुभकामनाओं का आभार जताते हुए राजनाथ सिंह ने लिखा शुभकामनाओं और अच्छे शब्दों के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद। आपके कुशल नेतृत्व में भारत मजबूत होकर उभरा है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमारा देश सकारात्मक बदलाव के मुहाने पर है।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी दीं शुभकामनाएं 

PM मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा अध्यक्ष जे.पी नड्डा सहित कई अन्य नेताओं ने भी सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। शाह ने ट्वीट कर कहा कि रक्षामंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं। अपनी संगठन कुशलता से पार्टी को मजबूत बनाने में राजनाथ जी का अहम योगदान है। मोदी जी के नेतृत्व में उन्होंने सशस्त्र बलों को और सशक्त किया है। उनके स्वास्थ्यपूर्ण जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूं।

राष्ट्र के प्रति समर्पण और संगठनात्मक कौशल प्रेरणादायक- जेपी नड्डा

वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रक्षामंत्री को बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा कि राजनाथ सिंह जी आपको जन्मदिन की बधाई, अपने मिलनसार स्वभाव और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूत जुड़ाव के लिए जाने जाते हैं। पार्टी के लिए आपका अपार योगदान, राष्ट्र के प्रति समर्पण और संगठनात्मक कौशल प्रेरणादायक है। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं।

रक्षामंत्री का जेपी नड्डा को धन्यवाद

जेपी नड्डा के बधाई संदेश के जवाब में राजनाथ सिंह ने लिखा आपकी बधाई और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।  आपके नेतृत्व में भाजपा संगठन देशभर के दूर-दराज के क्षेत्रों में गहरा होते हुए विस्तार कर रहा है। मुझे विश्वास है कि BJP देश और लोगों की सेवा में अनुकरणीय यात्रा जारी रखेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर