बड़ी खबर- उत्तर प्रदेश में अलकायदा की बड़ी साजिश नाकाम, 2 टेररिस्ट हुए गिरफ्तार, ATS ने तीन घरों से गोला-बारूद किए बरामद

टीआरपी डेस्क। लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के दुबग्गा इलाके में UP ATS सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों पकड़ा गया है। जबकि तीन घरों में कमांडो द्वारा तलाशी जारी है। बड़ी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। ATS ने गैराज मकान के आसपास के 500 मीटर दायरे में बने घरों को खाली करा लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ATS अफसरों को कुछ संदिग्ध लोगों के यहां होने के इनपुट मिले थे। बताया जाता है कि आतंकी किसी बड़े हमले के फिराक में थे। ATS ने शाहिद और वसीम नाम के आतंकी को पकड़ा है। जबकि रियाज और सिराज के घरों में तलाशी चल रही है। सभी से पूछताछ भी हो रही है। शाहिद के मकान को सीज किया गया है। कमांडो घर के अंदर हैं। शाहिद के परिवार वालों से पूछताछ जारी है।

उन्नाव का रहने वाला है एक आतंकी 

पहले आतंकी का नाम शाहिद उर्फ गुड्डू बताया जा रहा है, जो उन्नाव का रहने वाला है। उसी के घर में दूसरा आतंकी भी छिपा हुआ था। दूसरे का नाम वसीम बताया जा रहा है। दोनों ट्रेनिंग प्राप्त आतंकी हैं। घर में काफी गोला-बारूद होने की भी सूचना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर