वैक्सीनेशन सेंटर बना जंग का मैदान : दो पक्षों में हुई मारपीट, चलाए गए लाठी-डंडे, जाने क्या है पूरा मामला
वैक्सीनेशन सेंटर बना जंग का मैदान : दो पक्षों में हुई मारपीट, चलाए गए लाठी-डंडे, जाने क्या है पूरा मामला

बिहार। देशभर में वैक्सीनेशन अभियान लगातार जारी है। इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में वैक्सीन लगवाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई है।

घटना में तीन लोग हुए घायल

गौरतलब है स्कूल में स्थित वैक्सीनेशन सेंटर कुछ देर के लिए रणक्षेत्र बन गया और हर तरफ से लाठी-डंडे चल रहे थे और कुर्सियां फेंकी जा रही थी। इस मारपीट में हेडमास्टर समेत तीन लोग घायल हो गए।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के कथैया थाना क्षेत्र के जसौली टोले इमलिया टोला गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय कन्या परिसर में बनाए गए कोरोना टीकाकरण केंद्र पर अचानक भीड़ उमर पड़ी। टीका लेने के लिए लोगों में आपाधापी मच गई। इस दौरान पहले टीका लेने के लिए दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। हंगामे के कारण वैक्सीनेशन को बंद कर दिया गया.
हंगामे और मारपीट शुरू होते ही मौके पर मौजूद डॉ. एमबी अशरफ और डाटा ऑपरेटर आलोक कुमार किसी तरह जान बचा कर भाग निकले. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। हादसे में घायल हेड मास्टर सुरेश कुमार निराला, जितेंद्र कुमार सिंह, सरिता देवी का इलाज पीएचसी में चल रहा है।

हेडमास्टर सुरेश कुमार निराला ने किया शिकायत 

हेडमास्टर सुरेश कुमार निराला ने कुड़िया निवासी मुकेश सिंह, सचिन्द्र सिंह, झुना सिंह, मिठू सिंह, अम्बिका सिंह, झुनझुन ठाकुर समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायत के मुताबिक, स्कूल में वैक्सीनेशन का काम चल रहा था, तभी 10-12 की संख्या में लोग लाठी डंडे से लैस होकर आ धमके और हंगामा करने लगे.

हेड मास्टर सुरेश कुमार निराला ने कहा कि ये लोग पहले टीका लगवाने का दबाव बनाने लगे, मना करने पर हमला कर दिया। पिटाई से हेड मास्टर का दाहिना हाथ टूट गया। उधर कुड़िया गांव की रहने वाली सरिता देवी भी हमले में घायल हो गईं। उन्होंने हेड मास्टर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net