बड़ी खबर- 15 अगस्त से पहले देश को दहलाने की साजिश! कभी भी हो सकता है ड्रोन से धमाका... सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

टीआरपी डेस्क। आगामी स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर भारत के खूफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट जारी किया है कि 15 अगस्त से पहले राजधानी में कभी भी ड्रोन से हमला हो सकता है। जम्मू और उत्तर प्रदेश में आतंकी वारदात अंजाम देने में नाकाम रहे दहशतगर्द अब देश की राजधानी को दहलाने की बड़ी योजना बना रहे हैं।

सुरक्षा एजेंसियों को मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई दिल्ली सहित देश के मेट्रो शहरों समेत कई शहरों पर हमला करा सकती है। 5 अगस्त के दिन राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले का बढ़ा खतरा बताया गया है। सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को आगाह किया है कि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटी थी। ऐसे में इस दिन ही आतंकी राजधानी दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं।

देश के खुफिया विभाग व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को इस तरह के इनपुट्स मिले हैं। इस तरह के इनपुट्स के बाद दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। दिल्ली में कई जगहों पर अर्धसैनिक बलों को तैनात कर दिया गया है। इस बार 4 एन्टी ड्रोन सिस्टम भी लाल किले पर लगाए जा रहे हैं, जो पिछले साल 2 थे। लाल किले की सुरक्षा और देश के गणमान्य अतिथियों की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर 330 विशेष और अत्याधुनिक हाई रिजोलुशन कैमरे भी लाल किला के अंदर बाहर लगाए जा रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर