2 साल बाद सुलझी अंधे कत्ल की गुत्थी... पति को मार कॉफी पॉइंट के खाई में फेका शव, पुलिस ने किया पत्नी और नाबालिक बेटे को गिरफ्तार
2 साल बाद सुलझी अंधे कत्ल की गुत्थी... पति को मार कॉफी पॉइंट के खाई में फेका शव, पुलिस ने किया पत्नी और नाबालिक बेटे को गिरफ्तार

कोरबा। छत्तीसगढ़ के जिला कोरबा की रामपुर पुलिस ने दो साल पुरानी अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि 8 दिसंबर 2019 को पथर्रीपारा निवासी विमल वाल्मिकी की हत्या उसकी पत्नी सुषीला केंवट और नबालिग पुत्र ने गला दबाकर कर दी थी। इतना ही नहीं कोरबा में स्थित काॅफी पाईंट की खाई से नीचे शव को  फेंक दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक द्वारा शराब के नषे में अक्सर पत्नी के साथ मारपीट की जाती थी यही वजह है, कि उसके द्वारा पुत्र के साथ मिलकर विमल की हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने की मंषा से आरोपिया के नाबालिग पुत्र ने ललित कुमार घोसले नामक व्यक्ति को फोन कर पिकनिक जाने के लिए कार को बुक कराया। जिसके बाद घटना दिनांक की अगली सुबह कार पथर्रीपारा पहुंची। इस दौरान दोनों ने चालक को चकमा देकर विमल की लाष चटाई में छिपाकर कार में रख दी। फिर सभी काॅफी पाईंट चले गए।

इस दौरान सुषीला ने बहाना बनाकर चालक को गाड़ी से कुछ दूर जाने को कहा। दोनों गाड़ी से लाष बाहर निकाल ही रहे थे,कि चालक की नजर उस पर पड़ गई और उसने विरोध किया। चालक सुषीला और उसके पुत्र ने ललित को जान से मारने की धमकी दी और उसका मुंह बंद करा दिया। और लाष को काॅफी पाईंट की खाई से नीचे फेंक दिया। लेकिन उन्हें क्या पता,था कि ललित एक दिन अपना मुंह खोल देगा और वो पकड़े जाएंगे। 24 जुलाई को ललित ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया जिसके बाद पुलिस ने मौके से मृतक का नरकंकाल बरामद किया फिर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।वारदात के सुलझाने से उत्साहित एसपी ने पुलिस टीम के लिए पांच हजार रुपए ईनाम की भी घोषणा की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net