बच गई येदियुरप्पा की कुर्सी?,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बांधे तारीफों के पुल

पणजी। कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को इस दक्षिणी राज्य में किसी राजनीतिक संकट से इनकार किया और कहा कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अच्छा काम किया है।

नड्डा का बयान इस मायने से अहम है कि कुछ ही घंटे पहले पद पर बने रहे के संदर्भ में कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा था कि आज शाम तक उन्हें भाजपा आलाकमान से निर्देश मिल जाएगा और फिर वह उपयुक्त फैसला लेंगे।

कर्नाटक में राजनीतिक संकट के सवाल में भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘येदियुरप्पा ने अच्छा काम किया है। कर्नाटक अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। येदियुरप्पा अपने तरीके से चीजें संभाल रहे हैं।’ जब उनसे सवाल किया गया कि क्या इस दक्षिणी राज्य में कोई राजनीतिक संकट है तो उन्होंने कहा, ‘यह आप महसूस करते हैं, हम ऐसा महसूस नहीं करते।’

इससे पहले बेलगावी में जब येदियुरप्पा से सवाल किया गया था कि क्या दिल्ली से आलाकमान का निर्देश आज आने की उम्मीद है तो उन्होंने कहा, ‘शाम तक आ जाएगा तो आपको भी उसके बारे में पता चल जाएगा, निर्देश आ जाए, फिर मैं उपयुक्त निर्णय लूंगा।’

गोवा में प्रमोद सावंत होंगे बीजेपी का चेहरा

इस दौरान उन्होंने पेगासस जासूसी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया और यह कहते हुए विपक्ष पर निशाना साधा कि उसके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। गोवा की अपनी दो दिवसीय यात्रा के आखिर में उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा अगले साल के प्रारंभ में होने वाला गोवा विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के नेतृत्व में लड़ेगी लेकिन, औपचारिक फैसला पार्टी का संसदीय बोर्ड करेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर