रेप की शिकार छात्रा का अबॉर्शन करने वाली डॉक्टर को भेजा गया जेल, एक साल से थी फरार
रेप की शिकार छात्रा का अबॉर्शन करने वाली डॉक्टर को भेजा गया जेल, एक साल से थी फरार

जशपुर। साल भर पहले जशपुर जिले के नारायणपुर के एक मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का शिक्षक द्वारा किये गए रेप के बहुचर्चित मामले में फरार चल रही कुनकुरी के विराज नर्सिंग होम की संचालिका डॉक्टर बेरोनिका सुरेन ने कुनकुरी न्यायालय में सरेंडर कर दिया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

आरोपी शिक्षक को जेल, शेष पर हुई विभागीय कार्रवाई

पिछले वर्ष नारायणपुर के एक मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने यहाँ पदस्थ शिक्षक राशिद खान के विरुध्द रेप का आरोप लगाया था। इस घटना के सामने आने के बाद मुख्य आरोपी राशिद खान सहित अन्य लोगो को गिरफ्तार कर तत्काल जेल भेज दिया गया था, साथ ही मिडिल स्कूल में तैनात सभी शिक्षकों को तत्काल पर प्रभाव से सस्पेंड किया गया था। इस मामले में कुनकुरी शिक्षा विभाग के बीइओ बीआरसी पर भी गाज गिरी थी।

शिक्षक द्वारा रेप के इस गंभीर मामले में विराज नर्सिंग होम की संचालिका डॉक्टर बेरोनिका सुरेन पर पैसे लेकर पीड़िता का एबॉर्शन किये जाने के आरोप लगे थे, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से पहले ही वह फरार हो गई थी। आखिरकार विराज नर्सिंग होम की संचालिका डॉक्टर बेरोनिका सुरेन ने कुनकुरी न्यायालय में पहुंचकर आत्मसर्पण कर दिया। जिसके बाद न्यायालय ने उन्हें जेल दाखिल करने का आदेश जारी किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net