राजीव भवन में चला बैठकों का दौर, प्रदेश कांग्रेस कार्यकारणी और जिला अध्यक्षों के बाद नवनियुक्त निगम मंडल आयोग के पदाधिकारियों की लगी क्लास

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी एवं जिलाध्यक्षों की बैठक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल.पुनिया, प्रभारी सचिव द्वय डॉ. चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की उपस्थिति में संपन्न हुई।

इस बैठक में प्रमुख रूप से कांग्रेस की संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा की गयी, जिसमें महंगाई एवं पेगासस मामले में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर चलाये गये कार्यक्रमों की समीक्षा की गयी। इसके साथ जिलों में बन रहे कांग्रेस के भवनों की प्रगति तथा राज्य सरकार के द्वारा चलाये जा रहे जनहित के कार्यो के प्रचार-प्रसार की रणनीति भी तैयार कर सभी पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और प्रभारियों को आवश्यक निर्देश और लक्ष्य दिया गया।

निगम मंडल आयोग के पदाधिकारियों की पहली बैठक

प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय राजीव भवन में दूसरी बैठक निगम मंडल आयोग के पदाधिकारियों की हुई। इस दौरान पी.एल. पुनिया ने मुख्यमंत्री का आभारी जताया, जो उन्होने कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं को निगम मंडल आयोग में नियुक्ति देकर उनके मनोबल को बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि सभी को योग्यता के आधार पर नियुक्ति दी गयी है। ऐसा नहीं कि आपसे ज्यादा कोई योग्य नहीं है, संख्या कम थी योग्य लोग अधिक थे, कुछ को छूटना ही था, आपकी नियुक्ति का लाभ जनता को और पार्टी को मिलना चाहिये। यह तय करना आपका काम है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि आप को जो दायित्व दिया गया है संगठन को पूरा भरोसा है कि आप सब जन सेवा की उस जवाबदारी का बखूबी निर्वहन करेंगे। बैठक का संचालन महामंत्री संगठन चंद्रशेखर शुक्ला ने किया। इसमें निगम मंडल आयोग के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर