रक्षाबंधन से पहले प्रदेश में होती है पूर्ण शराबबंदी, तो राखी के दिन महिला मोर्चा बांधेगी मंत्री जी को राखी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की महिला नेताओं ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा से प्रदेश में शराबबंदी करने को लेकर गुहार लगाई है। रविवार को भाजपा महिला मोर्चा की नेता मीनल चौबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर प्रदेश में रक्षाबंधन से पहले शराबबंदी होती है, तो वे आबकारी मंत्री को राखी बांधकर उनका सम्मान करेंगी।

डी पुरंदेश्वरी का अपमान मतलब मातृशक्ति का अपमान

एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान मंत्री कवासी लखमा ने कह दिया था कि डी पुरंदेश्वरी फूलन देवी हैं। मीनल चौबे ने कहा कि सरकार के मंत्री महिलाओं से किया वादा पूरा करने की बजाए उन पर अनाप-शनाप टिप्पणी न करें। इसे लेकर दो दिन पहले महिला मोर्चा की नेता शैलेंद्री परगनिहा ने रैली निकाली थी। वो चूड़िया भेंट करने मंत्री के बंगले पहुंची थीं।

अपराध का गढ़ बन गया छत्तीसगढ़

मीनल चौबे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद भाजपा मीडिया प्रभारी उर्मिला शर्मा ने प्रदेश सरकार की तरफ से जारी आंकड़ों का हवाला देकर कहा कि औसतन हर रोज प्रदेश में 7 बलात्कार हो रहे हैं। शासन के ही आंकड़े के अनुसार पिछले 2 सालों में प्रदेश में 1828 हत्या, 1281 हत्या के प्रयास, 4939 बलात्कार 12 हजार 862 चोरी, 133 डकैती और 855 लूटपाट के मामले दर्ज हुए हैं। सरकार को महिलाओं पर टिप्पणी के बजाए कानून व्यवस्था को सुधारने पर जोर देना चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर