घोड़ी चढ़ने से पहले दूल्हे ने मंगेतर के घर डाला डाका, मंडप के बजाए पहुंच गया जेल

टीआरपी न्यूज। पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे,पकड़े बदमाश जबरदस्त प्रोफेशनल चोर हैं। आप इनके करतूत का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि पकड़े गए दोनों बदमाशों में से एक बदमाश ने अपनी मंगेतर के घर में चोरी कर ली। जब वारदात के बारे में भनक लगी तो लड़की वालों ने रिश्ता ही तोड़ दिया।

दरअसल, आगरा के थाना बरहन पुलिस ने अजय और शीलेन्द्र नाम के दो बदमाश गिरफ्तार किए हैं और दोनों बदमाश बेहद शातिर किस्म के चोर हैं। इनमें से बदमाश अजय की शादी अलीगढ़ जिला के एक गांव में तय हो गयी थी। रिश्ता तय होने के बाद अजय अपनी मंगेतर के घर गया था और वहां उसकी आवभगत भी ठीक ठाक हुई थी। मंगेतर के घर वालों ने अजय के मान सम्मान में कोई कमी नहीं रखी।

लेकिन, रात में अजय ने मौके देखकर अपने मंगेतर के घर वालों को ही अपना शिकार बनाया। उसने दो मोबाइल चोरी कर लिए और चकमा देकर वहां से भाग निकला। जब इस घटना की खबर लोगों को हुई तो सभी के होश उड़ गए। मंगेतर के घर वालों को अजय की यह करतूत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और मंगेतर के घर वालों शादी का रिश्ता तोड़ लिया।

ट्रेन में भी करते थे चोरी

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि अजय और शीलेन्द्र बेहद शातिर किस्म के बदमाश हैं, अभी दोनों के जेल भेजा जा रहा है। इन दोनों ने ट्रेन में हुईं कई चोरी करना कुबूल किए हैं। फिलहाल, पुलिस कई और लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस की मानें तो जल्द इस केस से जुड़े कई और खुलासे हो सकते है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर.