खाद की कमी को लेकर भाजपा किसान मोर्चा ने नगाड़ा बजाकर किया प्रदर्शन

रायपुर। भाजपा किसान मोर्चा और सहकारिता प्रकोष्ठ ने खाद की कमी को लेकर समितियों में जाक़र नंगाडा बजाया। प्रदेश भर में यह प्रदर्शन किया गया।

प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर आज प्रदेश के सभी ज़िलों की सहकारी समितियों में भाजपा किसान मोर्चा तथा सहकारिता प्रकोष्ठ के नेताओं ने प्रदर्शन किया। राजधानी रायपुर में कचना के किसान सहकारी समिति में खाद की कमी को लेकर भाजपा नेताओं ने नगाड़ा बजाकर विरोध दर्ज किया!

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरीशंकर श्रीवास ने इस मौके पर आरोप लगाया कि प्रदेश के किसानों के हिस्से का खाद अवैध रूप से दूसरे राज्य में बेचा जा रहा है और सारा खेल सुनियोजित तरीक़े से सरकार के संरक्षण में हो रहा है।

हड़ताल के बाद आज ही खुले हैं सोसाइटी के ताले

बता दें कि सहकारी समितियों में कार्यरत कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर चल रही हड़ताल कल ही ख़त्म हुई, और आज समितियों के गोदाम के ताले खुले हैं। इसी मौके पर प्रदेश भर की समितियों में भाजपा किसान मोर्चा और सहकारिता प्रकोष्ठ के नेताओं ने सोसाइटी में पहुंचकर प्रदर्शन किया। बलौद बाजार जिला मुख्यालय में सहकारी समितियों में भी भाजपा नेता नगाड़े बजा कर विरोध प्रदर्शन करते देखे गए।

भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार खाद उपलब्ध कराने में नाकाम साबित हुई है और वह किसानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर