ब्रेकिंग: अमिताभ बच्चन के बंगले और 3 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की अफवाह फैलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई पुलिस ने मुंबई के तीन बड़े रेलवे स्टेशन और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी भरे कॉल कर अफवाह फैलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि उन्होंने फोन कर बम प्लांट होने की अफवाह फैलाई थी।

बता दें कि शुक्रवार को पुलिस को मुंबई के तीन बड़े रेलवे स्टेशन और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी भरे कॉल (Mumbai Bomb Threat Call) मिले थे, लिहाजा पुलिस ने इन सभी जगहों पर सुरक्षा इंतजामात को और बढ़ा दिए हैं। हालांकि तलाशी के दौरान अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

फिलहाल पूरे मामले की जांच लगातार की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस के मुख्य कंट्रोल रूम को शुक्रवार रात फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर बम रखे गए हैं।

तलाशी अभियान ने नहीं मिला कोई सुराग

अधिकारी ने आगे कहा, ‘कॉल मिलने के बाद रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, ‘इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है, आगे की जांच जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर