अंबिकापुर में फिर गुंडागर्दी, कार सवार बदमाशों ने स्कूटी से जा रही नर्स को मारी टक्कर, सरे आम चौक पर पिटाई

अंबिकापुर। अंबिकापुर में कल देर शाम हुई घटना में शहर में कानून व्यवस्था की पोल खोल दी। बीच शहर में एसपी बंगला के पास ही कार सवार बदमाशों ने एक फीमेल नर्स से बदतमीजी की ।

नशे में धुत बदमाशों ने पहले तो स्कूटी से जा रही नर्स को टक्कर मारी, जब वह सड़क पर गिर गई तो उसे घसीट कर चौक तक ले गए और पीटते रहे। किसी तरह उसने डॉक्टर को जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटा। खास बात यह रही कि इस दौरान भीड़ तमाशबीन बनी रही। उसके बाद आरोपी भाग निकले।

जानकारी के अनुसार मिशन चौक स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में काम करने वाली नर्स स्कूटी से घर जा रही थी। आकाशवाणी चौक पर सिग्नल रेड होने से वह रुक गई। इस बीच मिशन चौक ओर से सफेद रंग की क्रेटा कार में बदमाश पहुंचे और नर्स की स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दिया।

इससे पहले नर्स कुछ समझ पाती बदमाश कार से बाहर निकले और स्कूटी से उसे नीचे गिरा दिया। इसके बाद घसीट कर चौक के बीचोंबीच ले गए। इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया।

नर्स ने किसी तरह अपने मोबाइल से क्लीनिक में कॉल कर जानकारी दी। वहां के डॉक्टर पहुंचे और विरोध करते हुए नर्स को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनकी भी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच कुछ युवा जमा होने लगे तो बदमाश वहां से कार में बैठकर भाग निकले। इसके बाद पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था।