पार्षद के खिलाफ शिकायत करने पैदल थाने पहुंची रतनपुर CMO, कर्मचारी भी गए साथ में
पार्षद के खिलाफ शिकायत करने पैदल थाने पहुंची रतनपुर CMO, कर्मचारी भी गए साथ में

बिलासपुर। रतनपुर नगर पालिका की सीएमओ मधुलिका सिंह नगरपालिका के कर्मचारियों के साथ पैदल ही थाने पहुंच गई और पार्षद एवं कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रमेश सूर्या और उनके साथियों जितेंद्र दुबे, कमल सोनी, विनय कश्यप सहित 50 लोगों के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई।

मधुलिका सिंह ने कहा कि यह सभी लोग जबरदस्ती उनके चेंबर में घुस गए थे और गाली गलौज करते हुए उन्हें धमकाया गया है। इस दौरान उनके दफ्तर में कथित रूप से ताला लगाने की भी धमकी दी गई और कर्मचारियों से धक्का-मुक्की भी की गई। उन्होंने बिना अनुमति के वीडियो बनाने का आरोप भी लगाया है ।

3 दिनों बाद तालाबंदी की भी धमकी

सीएमओ मधुलिका सिंह ने बताया कि इन सभी लोगों ने 3 दिनों बाद फिर से कार्यालय को घेरकर तालाबंदी की धमकी भी दी है, जिससे सभी कर्मचारियों में भय का माहौल है, इसलिए इन सभी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है। साथ ही शासकीय कार्य में बाधा डालने, आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने और कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने की भी शिकायत मुख्य नगरपालिका अधिकारी मधुलिका सिंह ने की है।

पार्षद भी पहुँच गए थाने

इधर इसकी भनक लगते ही कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रमेश सूर्या भी अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और उन्होंने उल्टे सीएमओ पर ही आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने दावा किया कि वे जन शिकायतों को लेकर सीएमओ से मिलने पहुंचे थे जहां उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर.

Trusted by https://ethereumcode.net