Breaking-घर से भागे विवाहित प्रेमी जोड़े ने होटल में किया सुसाइड

टीआरपी न्यूज। समाज और घरवालों के विरोध के चलते घर से भागे विवाहित प्रेमी जोड़े ने होटल में जहर सेवन कर सुसाइड कर लिया। मामला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला का है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना (Una) के पंजोआ क्षेत्र से भागे एक प्रेमी जोड़े ने धर्मशाला के काला पुल स्थित एक निजी होटल में जहर सेवन आत्महत्या कर लिया। गुरुवार सुबह होटल (Hotel) स्टाफ को इसकी सूचना मिली।

जानकारी के मुताबिक, मृतक शख़्स एक शिक्षक बताया जा रहा है, उनके 2 बच्चे भी हैं, जिनमें से एक बेटी का जन्म महज़ 15 दिन पहले हुआ है। मृतक शिक्षक की पत्नी भी टीचर है,वहीं, जिस महिला ने ख़ुदकुशी की है, उनका ऊना के अंबोटा में मायका बताया जा रहा है। महिला की ऊना के पंजोआ में शादी हुई थी, यहीं पर शिक्षक का घर था। सूत्र बता रहे हैं कि महिला की शादी के बाद ही ये दोनों सम्पर्क में आए थे, मृतक महिला के भी दो बच्चे बताए जा रहे हैं।

कामकाज के चलते पति बाहर

बताया जा रहा है कि महिला का पति घर से बाहर किसी कंपनी में नौकरी किया करता था और कामकाज के सिलसिले में ज़्यादा तर घर से बाहर ही रहता था। बताया यह भी जा रहा है कि कुछ दिन पहले रिश्तेदारों ने इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, इसके बाद घर में काफी विवाद भी हुआ था। इस सबके बीच दोनों अपने घरों से भागकर धर्मशाला आ गए थे, यहां संदिग्‍ध परिस्थितियों में उनका शव मिला।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर