बिग ब्रेकिंग: AICC मुख्यालय में देश भर के कांग्रेस नेताओ की बड़ी बैठक, केंद्र सरकार का सामना करने की जा रही है चर्चा

नई दिल्ली। देश के वर्तमान हालातों के मद्देनजर रखकर आज कांग्रेस पार्टी द्वारा दिल्ली के AICC ऑफिस में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया है। इस बैठक में छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम,अधीर रंजन चौधरी, प्रमोद तिवारी, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, छत्तीसगढ़ विधायक विकास उपाध्याय सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता और छत्तीसगढ़ के सभी विधायक उपस्थित हैं।

बताया जा रहा है कि बैठक में भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा अलोकतांत्रिक तरीके से विपक्ष को कुचलने के किए जा रहे प्रयास से लड़ने और उसका मुकाबला करने की नीतियों पर चर्चा की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने केंद्र सरकार पर सरकारी संस्थानों के दुरुपयोग का आरोप समय-समय पर लगाया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बयानों में लगातार इस मुद्दे को उठाया है कि केंद्र सरकार ईडी और सीबीआई जैसे सरकारी संस्थानों का दुरुपयोग कर विपक्ष को कुचलने का प्रयास कर रही है। बीते दिनों भी मुख्यमंत्री ने केंद्र पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि केंद्र सरकार द्वारा उनकी सरकार उनकी सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि मुझे जानकारी मिली है कि छत्तीसगढ़ में गैर कानूनी ढंग से फोन टाइपिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है केंद्र की भाजपा सरकारः भूपेश बघेल

गौरतलब है कि राहुल गांधी से लगातार 5 दिनों से चल रही ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस द्वारा दिए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बीच कल ही हाईकमान ने अपने विधायकों को दिल्ली बुलाया था। जिसके बाद आज AICC के दफ्तर में यह मीटिंग आयोजित की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button