इंडिगो विमान में भूख से तड़प रही बच्ची को नहीं दिया गया खाना

नई दिल्ली। इंडिगो की फ्लाइट में भूख से तड़प रही थी बच्ची को खाना नहीं देने का मामला सामने आया है।  केबिन क्रू मेंबर्स के ऐसे गैर-जिम्मेदाराना रवैये के बारे में जानकर लोग इंडियो पर गुस्सा निकाल रहे हैं। प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक शख्स ने पोस्ट लिखा और अपने हवाई सफर के सबसे खराब एक्सपीरियंस के बारे में लोगों को बताया।


शख्स ने अपने पोस्ट में बताया है कि वह अपने 6 साल की बेटी के साथ इंडिगो की फ्लाइट में सफर कर रहे थे। उनकी बेटी को काफी भूख लगी थी। जिसके लिए उन्होंने केबिन क्रू से खाना उपलब्ध कराने की मांग की और कहा कि इसके लिए वह पैसे देने को भी तैयार हैं। शख्स ने बताया कि उसने एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार केबिन क्रू मेंबर्स से खाना देने की मांग  की लेकिन उन्हें यह कहकर खाना देने से मना कर दिया गया कि वह पहले कॉर्पोरेट क्लाइंट्स को खाना सर्व करेंगे।


शख्स ने कैबिन क्रू को बताया कि बच्ची काफी भूखी है और रो रही है लेकिन स्टाऑ ने खाना देने से इनकार कर दिया। शख्स ने कहा कि उनकी बच्ची पूरे सफर के दौरान फ्लाइट में रोती रही लेकिन कैबिन क्रू टस से मस नहीं हुए। शख्स का पोस्ट पढ़कर लोग इंडिगो फ्लाइट और केबिन क्रू को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। वहीं इंडिगो ने शख्स की पोस्ट के बाद सफाई देते हुए लिखा कि सर हम समझ रहे हैं कि आप पर क्या गुजरी होगी, उम्मीद है कि आपकी बेटी ठीक होगी। हम आपके रजिस्टर्ड नंबर पर आपसे संपर्क करेंगे।

ऐसा पहली बार नहीं है जब इंडिगो के इस तरह से पैसेंजर के साथ दुर्व्यवहार की खबर आई है। 2 महीने में यह दूसरा मामला है। इससे पहले इंडिगो ने एक दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ाने से इनकार कर दिया था इस पर DGCA ने कंपनी पर पांच लाख रुपए जुर्माना लगाया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button