बड़ी खबर- घूस लेते पकड़ाया एसडीएम का बाबू... जमीन डायवर्सन के नाम पर मांग रहा था 50 हजार रु.

टीआरपी डेस्क। एंटी करप्शन ब्यूरो ने सूरजपुर के एक घूसखोर बाबू को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जमीन डायवर्सन के नाम सहायक ग्रेड-2 मुनेश्वर राम ने 50 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। बतौर रिश्वत 5 हजार रु एडवांस के रूप में ले रहा था। तभी एसीबी की टीम ने दफ्तर में ही रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

सूरजपुर के रहने वाले एक व्यक्ति सुनील कुमार पांडेय ने शिकायत दर्ज करायी उसकी जमीन के डायरवर्सन का कागज एसडीएम आफिस के बाबू मुनेश्वर राम ने रोक रखा है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने 0.02 हेक्टेयर जमीन का डायवर्सन व्यावसायिक कामों में करने के लिए आवेदन लगाया है, जिसे कई महीनों से रिश्वत नहीं देने की वजह से रोककर रखा गया है।

बाबू डायवर्सन के एवज में उससे 50 हजार रुपये की मांग कर रहा था। बतौर पहली किश्त उससे 5 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं। शिकायत के आधार पर जब एसीबी की टीम ने जांच शुरू की, तो शिकायत सही मिली। जिसके बाद एसीबी ने घूसखोर कर्मचारी को रंगे हाथों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। 50 हजार घूस की रकम में से पहली किश्त के तौर पर 5 हजार रूपये लेकर जैसे ही शिकायतकर्ता ने घूसखोर बाबू को दिया। एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर