बड़ी खबरः दिल्ली से लौटे सीएम बघेल कहा- जो ढाई साल का राग अलाप रहे हैं वो राजनीतिक अस्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिन बाद दिल्ली से राजधानी लौट आए हैं। आते ही उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जो ढाई साल का राग अलाप रहे हैं वो राजनीतिक अस्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो कभी सफल नहीं होंगे।

उन्होंने मीडिया के सामने दिल्ली के दौरे के बाद ढाई-ढाई साल के सीएम के सवाल पर मीडिया को जवाब देते हुए कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि उनका (सोनिया गांधी और राहुल गांधी) जब तक आदेश है मैं इस (मुख्यमंत्री) पद पर हूं। जब वो कहेंगे इस पद का त्याग कर दूंगा। जब वो कहेंगे इस पद का त्याग कर दूंगा। जो ढाई साल का राग अलाप रहे हैं वो राजनीतिक अस्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो कभी सफल नहीं होंगे।

ढाई-ढाई वर्ष के लिए मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा के बीच पिछले कुछ महीनों के दौरान लिए गए कुछ फैसलों से विवाद बढ़ा है। जून माह में सरकार के ढाई साल पूरे होते ही मुख्यमंत्री बदलने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया। शुरुआत में इस संबंध में किसी सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल साफ शब्दों में कहते रहे कि इस तरह का कोई फार्मुला मौजूद नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जरूर इस सवाल पर कहते थे कि मुख्यमंत्री बनाना हाईकमान का फैसला है। 14 अगस्त को विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा, सेमिफाइनल में हम चार लोग थे। अभी तो दो ही खिलाड़ी बचे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर